सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लड़कियों के साथ 2 युवक धराए

पटना : राजधानी पटना में आॅपरेशन विश्वास के तहत अगमकुआं और महिला पुलिस टीम ने लीली विला अपार्टमेंट के फ्लैट से सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां से दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया और चार नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया गया. पुलिस ने संचालिका को भी गिरफ्तार किया है. मौके से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 31, 2016 4:59 PM

पटना : राजधानी पटना में आॅपरेशन विश्वास के तहत अगमकुआं और महिला पुलिस टीम ने लीली विला अपार्टमेंट के फ्लैट से सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां से दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया और चार नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया गया. पुलिस ने संचालिका को भी गिरफ्तार किया है. मौके से शराब की पांच बोतलें, 20 पैकेट कंडोम, सिगरेट और उत्तेजक दवाएं बरामद हुई हैं. पूछताछ में संचालिका ने बताया कि ग्राहक से 1500 रुपये लेती थी, जबकि लड़कियों को 700 रुपये देती थी.

बताया जाता है कि संचालिका अगमकुआं थाना क्षेत्र के टीवी टावर के पास लीली विला अपार्टमेंट में भाड़े पर फ्लैट ले रखी थी. महिला यहां ग्रामीण क्षेत्र से नाबालिग लड़कियों को लाती थी और उनसे धंधा कराती थी. गुरुवार को इस अपार्टमेंट में लगातार बाहरी लोगों के आते-जाते देखा गया. इस पर एसएसपी के आदेश पर महिला पुलिस टीम के साथ अगमकुआं पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान वहां से चार नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया गया, वहीं पुलिस ने दो युवकों आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया.इसकेसाथ ही रैकेट की संचालिकाको भी पुलिस नेगिरफ्तारकर लियाहै.

Next Article

Exit mobile version