हिंदू भी खाते हैं बीफ : लालू

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि हिंदू भी बीफ खाते हैं. जो लोग मांस खाते हैं वह सभ्य नहीं हैं. गरीब लोग अपनी भूख मिटाने के लिए मांस खाते हैं. गोमांस और बकरे के मांस में अंतर नहीं है. अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में लालू कह पड़े, बताइए नहीं खाते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2015 6:11 AM
पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि हिंदू भी बीफ खाते हैं. जो लोग मांस खाते हैं वह सभ्य नहीं हैं. गरीब लोग अपनी भूख मिटाने के लिए मांस खाते हैं. गोमांस और बकरे के मांस में अंतर नहीं है.
अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में लालू कह पड़े, बताइए नहीं खाते हैं क्या, मांस खाने वाला गाय, बकरा, मुर्गा नहीं देखता है. लालू के इस बयान पर विवाद हो गया . लालू पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वोट के लिए राजद नेता लोगों को बदनाम कर रहे हैं. अपने बयान पर विवाद बढ़ता देख लालू ने सफाई दी.
उन्होंने कहा कि वे बीफ (गोमांस) नहीं बल्कि मीट खाने की बात कह रहे थे. लालू ने कहा कि किसी को भी बीफ या मांस नहीं खाना चाहिए. इससे कई प्रकार की बीमारी होती है. बीफ का मतलब सिर्फ गोमांस नहीं होता है. उन्होंने कहा कि कुछ थके हारे कम्युनल लोग अपनी बात को हमारे मुंह में डाल देते हैं.
उन्होंनें कहा कि दादरी हत्याकांड सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की साजिश है. लालू ने आरोप लगाया कि आरक्षण और सामाजिक न्याय की धारा की गोलबंदी से डरी भाजपा और मीडिया का एक क्लास बीफ खाने-न-खाने जैसे इश्यू के पीछे मुंह छिपा रहा है. लालू ने ट्वीट कर
कहा, मोदी जी , रहन-सहन, खान-पान और आस्था के मुद्दे पर फसाद करने की राजनीति बंद करो. गाय मां के समान होती है. उसी तरह बैल और दूसरे मवेशियों का भी महत्व है . उन्होंने कहा कि दादरी में कितने मवेशी काटे जाते हैं और इस काम में कौन लोग लगे हैं, इसकी भी जांच होनी चाहिये.
भाजपा ने लालू पर बोला चौतरफा हमला
लालू प्रसाद अपने अतीत से ध्यान हटाने के लिए मांस व बीफ पर इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं.लालू वोट के लिए गोमांस भी खा सकते हैं. लालू ने ऐसा बयान दे कर गोपालकों का अपमान किया है.लालू प्रसाद बौरा गये हैं. लालू अपने शब्द वापस ले नहीं तो मैं उनके घर के सामने से आंदोलन करूंगा.

Next Article

Exit mobile version