1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 25 years of prabhat khabar it is a good and reliable newspaper prabhat khabar dr hai asj

प्रभात खबर के 25 साल : उम्दा और यकीन के लायक अखबार है प्रभात खबर : डॉ हई

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डॉ हई
डॉ हई
प्रभात खबर

प्रभात खबर के पटना एडिशन को उसकी 25वीं सालगिरह की मुबारकबाद. मीडिया की दुनिया में प्रभात खबर उम्दा और यकीन के लायक अखबार है, जिसमें छपी खबरों को लोग काफी गंभीरता से लेते हैं. यह बातें बिहार के प्रसिद्ध सर्जन डॉ एए हई ने कही.

उन्होंने कहा कि प्रभात खबर ने बिहार में काफी कम वक्त में ही अपनी पहचान बना ली है. इसमें खबरों को लेकर विविधता दिखती है. अभी कोरोना महामारी के दौर में भी प्रभात खबर ने बेहतरीन पत्रकारिता की, जिससे लोगों में काफी जागरूकता आयी है.

लोगों को इस अखबार ने लगातार कोरोना से जुड़ी खबरें दीं. मेडिकल काउंसेलिंग लगातार चलाकर आम लोगों को जागरूक किया. अभी वैक्सीनेशन से जुड़ी खबरें भी प्रभात खबर में काफी प्रमुखता से छप रही हैं, जो कि इस वक्त की जरूरत है.

प्रभात खबर की जो बात अच्छी लगती है, वह यह कि इसकी खबरों के केंद्र में हमेशा इसके पाठक होते हैं, जिनके लिए सभी जरूरी सूचनाएं इसमें होती हैं.

शानदार यात्रा

स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को यह अखबार हमेशा से ही अहमियत देकर छापता रहा है. मेरी सलाह है कि आगे भी स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों को अखबार प्रमुखता से उठाये. मेरी शुभकामनाएं हैं कि प्रभात खबर बिहार में आगे बढ़े और अच्छी पत्रकारिता करता रहे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें