1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 22 munnabhai caught examining police constable in exchange for another sent to jail asj

दूसरे के बदले पुलिस सिपाही की परीक्षा दे रहे 22 मुन्नाभाई धराये, भेजे गये जेल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस

पटना . बिहार पुलिस चालक सिपाही की लिखित परीक्षा में दूसरे के बदले परीक्षा दे रहे 22 लोगों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया.

पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने कॉलेज ऑफ कॉमर्स से 16 फर्जी अभ्यर्थी को कदाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि बिहार के विभिन्न जिलों से यह सारे फर्जी परीक्षार्थी पकड़े गये हैं. सभी एक-दूसरे के बदले परीक्षा में शामिल हुए थे.

वहीं कंकड़बाग थाने की पुलिस ने टीपीएस कॉलेज से एक फर्जी अभ्यर्थी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है. राकेश वैशाली का रहने वाला है, जो ऑरिजनल कैंडिडेट बक्सर निवासी कृष्णा पासवान के बदले परीक्षा दे रहा था. जांच के दौरान इन सभी को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, फुलवारीशरीफ हाइस्कूल में रविवार को चालक सिपाही की लिखित परीक्षा में एक मुन्ना भाई को पकड़कर थाना पुलिस के हवाले किया गया है.

वहीं चार परीक्षार्थी सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानगंज में स्थिज डॉ जाकिर हुसैन उच्च विद्यालय में बने परीक्षा केंद्र से पकड़े गये हैं.

सुल्तानगंज थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि जिन चार परीक्षार्थियों की गिरफ्तारी हुई है, उनमें भोजपुर के तेतरिया सालेमपुर निवासी जयशंकर मिश्र, जामुवां के प्रिंस कुमार व उदवंतनगर के गणपति सिंह के साथ गया के बथानी चटनी नैली निवासी मिथिलेश कुमार शामिल हैं.

प्रथम पाली की परीक्षा में इन चारों के पास से चिट पुर्जा बरामद होने के बाद केंद्राधीक्षक की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. इसके बाद गिरफ्तारी हुई.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें