1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 21 new corona patients found in 13 districts of bihar two found in patna asj

बिहार के 13 जिलों में मिले कोरोना के 21 नये मरीज, पटना में दो मिले

राज्य के 13 जिलों में नये कोरोना के 21 संक्रमित पाये गये हैं. इधर राज्य में अभी 114 कोरोना के एक्टिव केस रह गये हैं. जिन जिलों में कोरोना के नये संक्रमित पाये गये हैं उनमें दरभंगा व नवादा जिले में तीन-तीन केस, भोजपुर, पटना, सहरसा व समस्तीपुर जिले में दो-दो नये केस पाये गये हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ऐंबुलेंस से उतरते मरीज
ऐंबुलेंस से उतरते मरीज
फाइल

पटना. राज्य के 13 जिलों में नये कोरोना के 21 संक्रमित पाये गये हैं. इधर राज्य में अभी 114 कोरोना के एक्टिव केस रह गये हैं. जिन जिलों में कोरोना के नये संक्रमित पाये गये हैं उनमें दरभंगा व नवादा जिले में तीन-तीन केस, भोजपुर, पटना, सहरसा व समस्तीपुर जिले में दो-दो नये केस पाये गये हैं.

इसके अलावा बेगूसराय, भागलपुर, मधेपुरा, रोहतास, शिवहर, सीतामढ़ी और वैशाली जिला में एक-एक नये संक्रमित पाये गये हैं. कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत राज्य में शुक्रवार को कुल 477851 लोगों को टीका दिया गया है. सर्वाधिक 29780 डोज पटना जिला में दिया गया.

आइजीआइएमएस और पीएमसीएच में मास्क जरूरी

पीएमसीएच व आइजीआइएमएस में बिना मास्क लोगों को प्रवेश नहीं दिया जायेगा. परिसर में बगैर मास्क के घूम रहे व्यक्ति को बाहर निकाल दिया जायेगा और कार्रवाई भी की जायेगी. केरल, मुंबई आदि शहरों में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने की दिशा में कदम बढ़ाया है.

दोनों ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ओपीडी गेट पर ही थर्मल स्क्रीनिंग की जायेगी. गेट पर स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन के कर्मचारी तैनात रहेंगे और थर्मल स्क्रीनिंग करेंगे. साथ ही मास्क पहनने के लिए प्रेरित करेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें