1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 20 star campaigners including lalu prasad in rjd tej prataps name missing from list asj

राजद में लालू प्रसाद सहित 20 स्टार प्रचारक, तेज प्रताप का नाम सूची से गायब

बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में दो भाइयों की सियासत ही अधिक चर्चा में है. लालू के बड़े बेटे के पार्टी में होने और नहीं होने के सवालों के बीच आज राष्ट्रीय जनता दल ने उपचुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजद सुप्रीमो लालू यादव व  तेज प्रताप
राजद सुप्रीमो लालू यादव व तेज प्रताप
फाइल

पटना. बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में दो भाइयों की सियासत ही अधिक चर्चा में है. लालू के बड़े बेटे के पार्टी में होने और नहीं होने के सवालों के बीच आज राष्ट्रीय जनता दल ने उपचुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.

तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए राजद ने कुल 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. इस सूची में लालू प्रसाद का नाम एक बार फिर जुड़ गया है, वहीं उनके बेटे तेज प्रताप का नाम गायब है.

राजद ने लालू प्रसाद समेत 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। स्टार प्रचारकों की सूची में तेजस्वी यादव, श्याम रजक, अब्दुलबारी सिद्दीकी, तनवीर हसन, वृषिण पटेल, मनोज कुमार झा, भरत मंडल का नाम शामिल है.

ऐसे में यह बात गौरतलब है कि बहुत दिनों बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर चुनाव प्रचार करते दिखेंगे, लेकिन उनके साथ उनके बड़े बेटे तेजप्रताप नहीं रहेंगे. पार्टी ने जो 20 स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की है उसमें तेजप्रताप का नाम नहीं है. वैसे पार्टी ने अब तक यह साफ नहीं किया है कि तेज प्रताप पार्टी के अंदर हैं या उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें