गड्ढे में फंसी बाइक, पीछे से ट्रक ने बच्ची को रौंदा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना सिटी: राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या तीस पर सोमवार की सुबह ट्रक से कुचल कर बाइक सवार की सात साल की बच्ची साक्षी की मौत हो गयी. जबकि पिता व मां गंभीर रूप से जख्मी हो गये है. घटना दीदारगंज थाना क्षेत्र के सबलपुर के टेढ़ी पुल के पास घटी है.

पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि एनएच पर गड्डा में बाइक फंस गयी थी, तभी पीछे से आ रहा ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिससे, बाइक पर सवार बच्ची नीचे गिर गयी व ट्रक ने उसे रौंद दिया. घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. इससे गुस्साये लोगों ने एनएच जाम कर दिया. ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. वहीं चालक व खलासी फरार हैं.

ससुराल से जा रहे थे घर : बरबीघा निवासी राजू विश्वकर्मा रामकृष्ण नगर स्थित ससुराल से पत्नी ममता देवी व सात वर्षीय पुत्री साक्षी को लेकर सुबह नौ बजे घर के लिए बाइक संख्या बीआर52/4745से निकले. तभी दीदारगंज टेढ़ी पुल के पास एनएच पर बने गड्डे में उसकी बाइक फंस गयी. इसी बीच ट्रक संख्या 65 एच/1096 ने टक्कर मार दी. घटना में जहां साक्षी की मौत हो गयी, वहीं राजू के हाथ पर ट्रक का चक्का चढ़ गया, जबकि पत्नी के सिर में गंभीर चोट आयी.

सड़क जाम कर किया हंगामा : घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने करीब तीन घंटे तक एनएच को जाम रखा. सड़क पर उतरे लोगों ने ट्रक का हवा निकाल दिया, जिसे बाद में पुलिस ने जब्त कर लिया. आक्रोशित लोग एनएच की जजर्र सड़कों के निर्माण कराने और वाहनों की गति सीमा निर्धारित करने की मांग कर रहे थे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस को जाम हटाने में सफलता मिली.

इधर, एनएच जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें