पटना : हड़ताली शिक्षकों को जल्द बर्खास्त करने का निर्देश

पटना : हड़ताल पर रहने और इस दौरान मैट्रिक परीक्षा व मूल्यांकन कार्य में बाधा पहुंचाने वाले शिक्षकों को जल्द बर्खास्त करने का निर्देश दिया गया है. इस संबंध में पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा ने गुरुवार को राज्य के सभी उप विकास आयुक्त, सभी जिला पंचायती राज पदाधिकारी, पंचायत समितियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 7:49 AM
पटना : हड़ताल पर रहने और इस दौरान मैट्रिक परीक्षा व मूल्यांकन कार्य में बाधा पहुंचाने वाले शिक्षकों को जल्द बर्खास्त करने का निर्देश दिया गया है. इस संबंध में पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा ने गुरुवार को राज्य के सभी उप विकास आयुक्त, सभी जिला पंचायती राज पदाधिकारी, पंचायत समितियों के प्रमुखों, सभी बीडीओ व मुखिया को पत्र लिखा है. साथ ही चेतावनी दी गयी है कि संबंधित शिक्षकों पर कार्रवाई नहीं करने वाले संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई हो सकती है.
पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा ने पत्र में कहा है कि कुछ शिक्षकों द्वारा परीक्षा में वीक्षण कार्य नहीं करने या इसमें बाधा पहुंचाने की शिकायत मिली है. वहीं, कुछ जगह स्कूलों को जबरन बंद कराने व धरना देने आदि की भी सूचना मिली है.

Next Article

Exit mobile version