पटना : सत्र के दौरान युवा क्रांति रथ पर घूमेंगे तेजस्वी

पटना : चुनावी साल में एक बार फिर राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार का दौरा करेंगे. 23 फरवरी से आरंभ हो रही उनकी यात्रा को बेरोजगारी भगाओ यात्रा का नाम दिया गया है. 24 फरवरी से आरंभ हो रहे बजट सत्र के दौरान तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे. 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2020 7:55 AM
पटना : चुनावी साल में एक बार फिर राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार का दौरा करेंगे. 23 फरवरी से आरंभ हो रही उनकी यात्रा को बेरोजगारी भगाओ यात्रा का नाम दिया गया है. 24 फरवरी से आरंभ हो रहे बजट सत्र के दौरान तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे.
10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी आवास में ही एक लक्जरी बस को आधुनिक रथ के रूप में तैयार किया जा रहा है. युवा क्रांति रथ के नाम से सजाया जा रही बस से तेजस्वी और उनकी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी पूरे प्रदेश में घूमेंगे. 23 फरवरी को वेटनरी कॉलेज में आयोजित प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में इस यात्रा की रूपरेखा जारी कर दी जायेगी.
राजद का 23 से बेरोजगारी हटाओ सम्मेलन : पार्टी सूत्रों के मुताबिक 23 फरवरी के सम्मेलन में पार्टी अपनी ताकत का इजहार करेगी. इसके लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव व पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पटना में दस नंबर के सरकारी आवास में छह जिलों मसलन पटना, वैशाली, आरा, जहानाबाद, अरवल और नालंदा के जिला अध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों व पदाधिकारियों की बैठक ली.

Next Article

Exit mobile version