RJD के बिहार बंद को मिला ऑटो चालकों का साथ, शनिवार को ठप रखेंगे परिचालन

पटना : आरजेडी के 21 दिसंबर को बिहार बंद को ऑटो मेन्स यूनियन का साथ मिला है. राजधानी पटना के ऑटो चालक शनिवार को राजधानी पटना में ऑटो परिचालन ठप रखेंगे. मालूम हो कि आरजेडी के बिहार बंद को विपक्षी दलों में शामिल कांग्रेस, आरएलएसपी, वीआईपी, जेएपी, एचएएम समेत अन्य दलों ने समर्थन दिया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2019 4:17 PM

पटना : आरजेडी के 21 दिसंबर को बिहार बंद को ऑटो मेन्स यूनियन का साथ मिला है. राजधानी पटना के ऑटो चालक शनिवार को राजधानी पटना में ऑटो परिचालन ठप रखेंगे. मालूम हो कि आरजेडी के बिहार बंद को विपक्षी दलों में शामिल कांग्रेस, आरएलएसपी, वीआईपी, जेएपी, एचएएम समेत अन्य दलों ने समर्थन दिया है.

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय जनता दल की ओर से 21 दिसंबर, 2019 को आयोजित ‘बिहार बंद’ को ऑटो चालकों ने अपना समर्थन दिया है. वह शनिवार को बिहार बंद के दौरान ऑटो परिचालन ठप रखेंगे. यह फैसला ऑटो मेन्स यूनियन के महासचिव अजय कुमार पटेल की अध्यक्षता में शुक्रवार को आयोजित बैठक में लिया गया. बैठक में सुबोध कुमार, विनय प्रसाद, कमलेश कुमार केसरी, जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार यादव, महासचिव संतोष पासवान, तनवीर अहमद, मो इरफान, मो बदरुदीन, विजय कुमार सहित सैकड़ों ऑटो चालक उपस्थित थे.

अजय कुमार पटेल ने राजधानी पटना के सभी व्यावसायिक वाहन, ऑटो, बस, ई-रिक्शा, माल वाहक वाहन मालिकों एवं चालकों से बंद के समर्थन में अपने-अपने वाहनों का परिचालन बंद रखने की अपील की है.

Next Article

Exit mobile version