हनी ट्रैप : ISI की महिला एजेंट को सूचना लीक कर रहा था दानापुर कैंट का जवान, कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी

दानापुर : आइएसआइ की महिला एजेंट के संपर्क में आये बिहार व झारखंड सब एरिया मुख्यालय में तैनात सैनिक सुरजीत सिंह द्वारा सेना की गोपनीय रिपोर्ट लीक करने का मामला सामने आया है. सेना ने उसके खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी बैठा दी है. उसे तत्काल सब एरिया मुख्यालय से हटा दिया गया है. आर्मी इंटेलिजेंस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2019 8:33 AM
दानापुर : आइएसआइ की महिला एजेंट के संपर्क में आये बिहार व झारखंड सब एरिया मुख्यालय में तैनात सैनिक सुरजीत सिंह द्वारा सेना की गोपनीय रिपोर्ट लीक करने का मामला सामने आया है. सेना ने उसके खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी बैठा दी है. उसे तत्काल सब एरिया मुख्यालय से हटा दिया गया है. आर्मी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने उससे पूछताछ भी की है.
सूत्रों के मुताबिक सब एरिया मुख्यालय में तैनात डिप्टी जीओसी के रनर सुरजीत सिंह झारखंड की आइएसआइ महिला एजेंट से फेसबुक से जुड़ कर सेना की रिपोर्ट लीक कर रहा था. सैनिक सुरजीत सिंह के मोबाइल की सीडीआर निकाली गयी, तो उस महिला से लगातार बातचीत का रिकॉर्ड मिला. इसके बाद उस पर सेना के अधिकारियों ने कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी बैठा दी है. ब्यूरो सूत्रों की मानें तो उक्त महिला की भी खोजबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version