राजद के जंगल राज से नीतीश ने दिलायी मुक्ति : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने राजद नेता तेजस्वी पर हमला बोला है. सोमवार को उन्होंने अपने बयान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू व राबड़ी देवी के 15 वर्षों के शासन काल में राज्य में अपराधियों का बोल बोला था. उन्होंने राजद नेता तेजस्वी को याद दिलाया कि राजद के कार्यकाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 7:58 AM

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने राजद नेता तेजस्वी पर हमला बोला है. सोमवार को उन्होंने अपने बयान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू व राबड़ी देवी के 15 वर्षों के शासन काल में राज्य में अपराधियों का बोल बोला था.

उन्होंने राजद नेता तेजस्वी को याद दिलाया कि राजद के कार्यकाल में तमाम व्यापारियों की हत्याएं हुई थी. राजद के राजकाज में प्रदेश से तमाम डॉक्टर, इंजीनियर व व्यापारियों का पलायन हुआ था. जदयू नेता ने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने बिहार की बागडोर संभाली है, तब से प्रदेश का मान, सम्मान,गर्व, अधिकार सब कुछ लौट आया है.
नीतीश कुमार ने ही बिहार को जंगलराज से मुक्त कराया है. संजय ने कहा कि नीतीश कुमार की सुशासन की सरकार है. यहां सरकार के तरफ से अपराधियों को संरक्षण नहीं मिलता है. नीतीश सरकार अपराधियों को जेल भेजती है. उन्होंने साफ किया कि राजद नेताओं के अपराध पर बयान हास्यास्पद लगते हैं. क्योंकि, राजद के कार्यकाल में राज्य में अपराध चरम पर था.

Next Article

Exit mobile version