पटना : सांसद रामकृपाल यादव के बेटे ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, कटा चालान

पटना : बिहार की राजधानी पटना में रविवार को पाटलिपुत्रसंसदीयसीटसे भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के बेटे कायातायातनियम तोड़ने पर एक हजार रुपये का चालान काटा गया. गौर हो कि नये ट्रैफिक नियम बनने के बाद पूरे राज्य समेत राजधानी पटना में में सघन वाहनजांच अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान केतहत लोगों को भारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 8, 2019 6:22 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटना में रविवार को पाटलिपुत्रसंसदीयसीटसे भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के बेटे कायातायातनियम तोड़ने पर एक हजार रुपये का चालान काटा गया. गौर हो कि नये ट्रैफिक नियम बनने के बाद पूरे राज्य समेत राजधानी पटना में में सघन वाहनजांच अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान केतहत लोगों को भारी जुर्माना लगाया जा रहा है.

बता दें कि राजधानीपटना में ही वाहन जांच अभियान के दौरान केंद्रीय मंत्रीअश्विनी चौबेके बेटे की गाड़ीकीजांच नहीं करने के मामले में एक दारोगा और एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक वाहन जांचअभियान के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य के बेटे की गाड़ीको पुलिसकर्मियों ने चेकनहीं किया. जिसको गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर आनंद किशोर ने दोनों दोषी पुलिसकर्मियों पर तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें… केंद्रीय मंत्री के बेटे की गाड़ीकीजांच नहीं करना दो पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, दारोगा और सिपाही सस्पेंड

Next Article

Exit mobile version