पटना सिटी : पति हथियार सहित भाई व दोस्त के साथ गिरफ्तार

तीनों आरोपित भेजे गये जेल , पुलिस को जांच में पिस्तौल में नहीं मिली गोली पटना सिटी : आलमगंज थाने की पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक, उसके भाई व दोस्त को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार व एएसपी बलिराम चौधरी ने बताया कि आलमगंज थाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 9:00 AM
तीनों आरोपित भेजे गये जेल , पुलिस को जांच में पिस्तौल में नहीं मिली गोली
पटना सिटी : आलमगंज थाने की पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक, उसके भाई व दोस्त को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार व एएसपी बलिराम चौधरी ने बताया कि आलमगंज थाने के बजरंगपुरी में किराये के मकान में रहने वाले बिट्टू की पत्नी ने पुलिस को फोन किया कि पति जान मारने की नीयत से मारपीट कर रहे हैं.
पत्नी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि डंका इमली निवासी मो निजामउद्दीन का बेटा बिट्टू पत्नी से झगड़ा कर रहा है. इसमें बिट्टू का भाई आफताब व अजय कुमार सहयोग कर रहे हैं. झगड़े के दौरान ही बिट्टू ने पत्नी पर देसी पिस्टल तान दी थी. स्थानीय लोग बीचबचाव कर रहे थे. इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. बिट्टू की पत्नी ने देसी पिस्टल पुलिस को सौंप दिया. थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता ने बताया कि तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. जांच में देसी पिस्टल में गोली नहीं मिली.

Next Article

Exit mobile version