LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

बिहार में केंद्र लगाये राष्ट्रपति शासन : जीतन राम मांझी

पटना : राज्य में गिरती विधि व्यवस्था, स्वास्थ्य, शिक्षा की बदहाली सहित अन्य मुद्दों पर हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने बुधवार को गर्दनीबाग में धरना दिया. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आरोप लगाया कि राज्य में नीतीश सरकार पूरी तरह विफल है. स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चौपट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 6:09 AM
पटना : राज्य में गिरती विधि व्यवस्था, स्वास्थ्य, शिक्षा की बदहाली सहित अन्य मुद्दों पर हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने बुधवार को गर्दनीबाग में धरना दिया. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आरोप लगाया कि राज्य में नीतीश सरकार पूरी तरह विफल है. स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गयी है. अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. ऐसे में नीतीश सरकार को एक पल रहने का अधिकार नहीं है.
उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा देने व केंद्र से राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के खिलाफ 20 अक्तूबर को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में पार्टी की ओर से बिगुल फूंका जायेगा. इसके बाद गांव-गांव जाकर नीतीश सरकार की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम होगा.जनवरी में सीनियर लोगों का जुटान गांधी मैदान में होगा.

Next Article

Exit mobile version