EXIT POLL के रुझान अपने विपरीत देख लालू ने सोशल मीडिया पर चहकना बंद कर दिया : सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीटकरराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदीनेअपनेट्वीटमें लिखा है, एक्जिट पोल के रुझान अपने विपरीत देख कर जब लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर चहकना बंद कर दिया है, तब जाहिर है कि वे ऐसे परिणाम का सामना करने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 6:07 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीटकरराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदीनेअपनेट्वीटमें लिखा है, एक्जिट पोल के रुझान अपने विपरीत देख कर जब लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर चहकना बंद कर दिया है, तब जाहिर है कि वे ऐसे परिणाम का सामना करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि जो लोकलाज और पब्लिक कमिटमेंट की बात करते थे, उन्हें एडवर्स मैंडेट को स्वीकार करने का कमिटमेंट भी दिखाना चाहिए और बताना चाहिए कि लोकतंत्र में सड़क पर खून बहाने की भाषा नहीं चलेगी.

अपने एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी नेकहाकि चुनाव आयोग ने विपक्ष का संदेह दूर करने के लिए ईवीएम हैक करने की खुली चुनौती दी और अब हर विधानसभा सीट के पांच-पांच बूथ की वोटर पर्ची मिलाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का भी पालन हो रहा है, फिर भी जो शक-संदेह के जरिये संवैधानिक संस्थाओं की विश्वसनीयता को टुकड़े-टुकड़े करने की मुहिम में शामिल हैं, वे कभी संतुष्ट नहीं होंगे. जनमानस में अपनी साख को राख कर चुके कुछ लोग अब सुप्रीम कोर्ट को भी ईवीएम प्रकरण में लिप्त बता रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version