बिहारी बाबू के लिए राहुल गांधी ने पटना में किया रोड शो, भाजपा के रविशंकर प्रसाद से है मुकाबला

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का गुरुवारकी शाम पटना में पार्टी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो निकला. राहुल गांधी का यह रोड शो राजेंद्र नगर में मोईनुल हक स्टेडियम सेशुरूहुआ है जो नाला रोड के ‘टी’ प्वाइंट पर समाप्त हुआ. इस रोड शो में राहुल गांधी शत्रुघ्न सिन्हा के साथ खुले गाड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 1:35 PM

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का गुरुवारकी शाम पटना में पार्टी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो निकला. राहुल गांधी का यह रोड शो राजेंद्र नगर में मोईनुल हक स्टेडियम सेशुरूहुआ है जो नाला रोड के ‘टी’ प्वाइंट पर समाप्त हुआ. इस रोड शो में राहुल गांधी शत्रुघ्न सिन्हा के साथ खुले गाड़ी में सवार थे. रोड शो केदौरानसमर्थकों द्वारा राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाये गये. इस मौके पर राहुल गांधी और शत्रुघ्न सिन्हाने हाथ हिला कर जनता का अभिवादन किया.

राहुल गांधी के रोड शो मेंपटना साहिब से कांग्रेस के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हाव उनकी पत्नी पूनम सिन्हा केसाथ हीपार्टी के नेता तारिक अनवर व राजद नेता तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के कई नेता भी मौजूद है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरुवार को होने वाले रोड शो के दौरान आम आदमी को किसी तरह की परेशान न हो इसके देखते हुए ट्रैफिक रूट में कई बदलाव किये गयेथे.

इससेपहले राहुल गांधी ने गुरुवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बिक्रम में राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. गौर हो कि शत्रुघ्न सिन्हा जहां पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से मैदान में हैं. राजद और कांग्रेस बिहार में विपक्षी महागठबंधन के तहत एक साथ मिल कर चुनाव लड़ रही हैं. गौर हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी एनडीए के प्रत्याशी एवं केंद्रीयमंत्री रविशंकरप्रसादकेलिए पटना शहर में 11 मई को रोड शो किया था.

Next Article

Exit mobile version