पटना : सर्जिकल स्ट्राइक पर मायूस होते हैं लालू प्रसाद : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद पाकिस्तान की खुशी में खुश होते हैं. लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी जैसी गर्व करने वाली घटनाओं से इनके चेहरे पर मायूसी छा जाती है. उन्होंने कहा कि अमेरिकी पत्रिका टाइम्स में भारत की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2019 8:18 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद पाकिस्तान की खुशी में खुश होते हैं. लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी जैसी गर्व करने वाली घटनाओं से इनके चेहरे पर मायूसी छा जाती है.
उन्होंने कहा कि अमेरिकी पत्रिका टाइम्स में भारत की लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निंदात्मक लेख छपने से भी लालू प्रसाद इतने खुश हुए कि तुरंत उसके समर्थन में ट्वीट कर दिया. उन्होंने यह जानने की कोशिश भी नहीं की कि भारत के सम्मान और विकास के लिए प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने वाला पत्रकार पाकिस्तानी नागरिक है.
क्या एक पाकिस्तानी से कोई निष्पक्ष लेख की आशा कर सकता है. डिप्टी सीएम ने कहा कि लालू प्रसाद ने आतंकवाद की नर्सरी चलाने वाले पाकिस्तान की कभी निंदा नहीं की. इधर, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 13 मई को मसौढ़ी में सुबह 11 बजे, बिहारशरीफ में दोपहर डेढ़ बजे, जहानाबाद में पौने चार बजे और दानापुर में शाम छह बजे रोड शो करेंगे.

Next Article

Exit mobile version