पटना : बिहटा थानाध्यक्ष पर होगी विभागीय कार्रवाई

पटना : बिहटा में दो व्यवसायियों से अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगने के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं किये जाने के मामले में तत्कालीन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने अनुशंसा कर दी और डीआइजी सेंट्रल राजेश कुमार को भेज दिया है. एक अप्रैल को अपराधियों ने बिहटा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 9:18 AM
पटना : बिहटा में दो व्यवसायियों से अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगने के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं किये जाने के मामले में तत्कालीन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने अनुशंसा कर दी और डीआइजी सेंट्रल राजेश कुमार को भेज दिया है.
एक अप्रैल को अपराधियों ने बिहटा थाने के कन्हौली बाजार में एक लाख रुपये रंगदारी के लिए सलोनी स्वीट्स के सामने दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में यह सामने आया था कि कुख्यात उज्ज्वल गैंग के गुर्गों द्वारा बिहटा के दो दुकानदारों से 18 जनवरी को ही एक-एक लाख की रंगदारी मांगी गयी थी.
लेकिन, बिहटा के तत्कालीन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह द्वारा प्राथमिकी नहीं दर्ज किया गया था. इसके बाद एक अप्रैल को फायरिंग की घटना हो गयी. यह बात एसएसपी गरिमा मलिक को भी व्यवसायियों ने बता दिया. इसके बाद एसएसपी ने तत्कालीन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह से स्पष्टीकरण मांगा और एक सप्ताह के अंदर जवाब देने का निर्देश दिया.
लेकिन तत्कालीन थानाध्यक्ष ने स्पष्टीकरण का भी जवाब नहीं दिया. इसके बाद एसएसपी ने विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा कर दी. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि तत्कालीन थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण पूछा गया था. लेकिन उन्होंने अपना जवाब नहीं दिया. उन पर विभागीय कार्रवाई के अनुसार अनुशंसा कर दी गयी

Next Article

Exit mobile version