तेजस्वी का ट्वीट, नरेंद्र मोदी को कहा ”फेक ओबीसी’

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.तेजस्वी यादव नेपीएममोदी को नकली पिछड़ा बताते हुएउनपर पिछड़ों के लिए कोई काम नहीं करने का आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि नरेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 8:52 PM

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.तेजस्वी यादव नेपीएममोदी को नकली पिछड़ा बताते हुएउनपर पिछड़ों के लिए कोई काम नहीं करने का आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि नरेंद्र मोदी जन्म से लेकर 55 वर्ष तक अगड़े थे फिर एक दिन अचानक पिछड़े बन गये. सच्चा, अच्छा और असली जन्मजात पिछड़ा कभी भी झूठा, बनावटी, मिलावटी, सजावटी और दिखावटी नहीं होता.

अपनेएकअन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि प्रधानमंत्री कार्यालय में एक भी अधिकारी पिछड़ा वर्ग से नहीं है. उन्होंने आरोप लगाते हुए लिखा है कि देश में कोई वीसी, प्रोफेसर ओबीसी नहीं हैं. किसी संवैधानिक संस्था का निदेशक पिछड़ा वर्ग का नहीं है, ऐसे में जातीय अनुपात में पिछड़ों का आरक्षण क्यों नहीं बढ़ाया?

Next Article

Exit mobile version