दानापुर : आरक्षण हमारा जन्मसिद्ध अधिकार: मीसा भारती

दानापुर : आरक्षण किसी नेता की देन नहीं है. यह हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है. इस बार हम चूक गये तो न तो देश में चुनाव होंगे और न ही वोट देने का अधिकार होगा. ये बातें बुधवार को दानापुर के तकियापर स्थित मैरेज हॉल में महागठबंधन की ओर से आयोजित बैठक को संबोधित करती हुईं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 9:15 AM
दानापुर : आरक्षण किसी नेता की देन नहीं है. यह हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है. इस बार हम चूक गये तो न तो देश में चुनाव होंगे और न ही वोट देने का अधिकार होगा. ये बातें बुधवार को दानापुर के तकियापर स्थित मैरेज हॉल में महागठबंधन की ओर से आयोजित बैठक को संबोधित करती हुईं पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी डाॅ मीसा भारती ने कहीं. डाॅ भारती ने कहा कि महागठबंधन मुद्दों पर चुनाव लड़ रहा है और मोदी सरकार पाकिस्तान के नाम पर चुनाव लड़ रही है.
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र व राज्य सरकार को जवाब देने का मौका मिला है. आप लोग इवीएम का बटन दबाकर इनको जवाब दें. 15 प्रतिशत वालों को पता चले कि 85 प्रतिशत वाले आज एकजुट हो गये हैं. बैठक को राजद विधायक डॉ रामानंद यादव ,नगर पर्षद के उपाध्यक्ष राज किशोर सिंह यादव, देवमुनी सिंह यादव, रामपन्नी सिंह यादव, रेयाज अहमद, केडी यादव, राजेश पाल, पूर्व जिला पार्षद सदस्य ओम प्रकाश यादवअर्जुन यादव आदि रहे.

Next Article

Exit mobile version