पटना : निश्चित हार से डरे लोग फिर उठाने लगे इवीएम पर सवाल : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर देखकर महामिलावटी गठबंधन के लोग संभावित हार देखकर इवीएम पर सवाल उठाने लगे हैं. ये लोग जनता से मुंह छिपाने का बहाना ढूंढ रहे हैं. इवीएम से चुनाव कराने में बेइमानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2019 8:46 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में इस बार 2014 से भी तेज लहर देखकर महामिलावटी गठबंधन के लोग संभावित हार देखकर इवीएम पर सवाल उठाने लगे हैं.
ये लोग जनता से मुंह छिपाने का बहाना ढूंढ रहे हैं. इवीएम से चुनाव कराने में बेइमानी की गुंजाइश खत्म हो गयी. लेकिन इससे उन लोगों को परेशानी हुई, जिन लोगों ने बूथ लूट कर बिहार में 15 साल राज किया, उनके चाहने से दुनिया बैलेट पेपर, बैलगाड़ी और लालटेन के दौर में नहीं लौट जायेगी.
जब कांग्रेस तीन राज्यों में विधानसभा का चुनाव जीती, तब इन दलों ने इवीएम के मुद्दे पर चुप्पी साध ली थी. चुनाव आयोग ने इवीएम को टैंपरिंग प्रूफ पाया और इसे हैक कर दिखाने की खुली चुनौती दी, लेकिन कोई भी दल आयोग की चुनौती स्वीकार नहीं कर सका. इस मुद्दे पर आयोग पहुंचे लोगों में इवीएम चोर भी शामिल था.
उन्होंने कहा कि हाल में सुप्रीम कोर्ट ने हर विधानसभा क्षेत्र के पांच बूथों की पर्ची मिलाने का जो आदेश दिया है, उस पर भी उन्हें भरोसा क्यों नहीं है. इधर, सुशील कुमार मोदी 16 अप्रैल को पूर्णिया और कटिहार में रोड शो करेंगे. पूर्णिया में जदयू उम्मीदवार संतोष कुशवाहा और कटिहार से जदयू प्रत्याशी दुलाल चंद गोस्वामी के पक्ष में प्रचार करेंगे.

Next Article

Exit mobile version