….जब प्रशांत किशोर ने लालू को कहा, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ बात कर लें: प्रशांत किशोर

जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा पटना : जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने शनिवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद को चुनौती दी है. इस ट्वीट का राबड़ी देवी ने जवाब देते हुए प्रशांत किशोर को रांची जाकर लालू प्रसाद से बात करने की सलाह दी है. प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2019 6:24 AM
जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा
पटना : जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने शनिवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद को चुनौती दी है. इस ट्वीट का राबड़ी देवी ने जवाब देते हुए प्रशांत किशोर को रांची जाकर लालू प्रसाद से बात करने की सलाह दी है. प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लालू प्रसाद जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुयी और किसने किसको क्या ऑफर दिया?
इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने लिखा है कि सार्वजनिक कार्यालय के दुरुपयोग और धन के दुरुपयोग के आरोपों में दोषी पाये जाने वाले लोग सच्चाइ का संरक्षक होने का दावा कर रहे हैं.
जेल आइजी से अनुमति लेकर लालू से बात कर लें : राबड़ी
पटना : प्रशांत किशोर के ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा है कि प्रशांत किशोर रांची चले जाएं, वहां आइजी से अनुमति लेकर लालू प्रसाद से बात कर लें. इसके साथ ही
राजद ने ट्वीट कर जवाब में लिखा है कि प्रशांत किशोर की जितनी उम्र है उससे ज्यादा लालू प्रसाद को राजनीतिक अनुभव है. प्रशांत के जैसे पता नहीं कितने बाजारू लोग और छुइमुइ नेता आये-गये और बनाये-बिगाड़े हैं. उनकी फ्रॉडगिरी नहीं चलेगी. वे अपने को नीतीश-मोदी के सामने बेचें. यदि उनकी पोल खोल दी गयी तो कहीं के नहीं रहेंगे.

Next Article

Exit mobile version