VIDEO : चार सीटों पर लड़ेगी माले, दो वाम मोर्चा और एक सीट पर राजद को समर्थन, …पढ़ें शेष 33 सीटों पर किसे देगी समर्थन?

पटना : लोकसभा चुनाव को लेकर भाकपा-माले ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर चार सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ने का एलान किया. माले ने आरा, सीवान, काराकाट, जहानाबाद और पाटलीपुत्र में से एक सीट पर राजद उम्मीदवार को समर्थन देने का निर्णय किया है. साथ ही बेगूसराय में सीपीआइ के उम्मीदवार और उजियारपुर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 5:48 PM

पटना : लोकसभा चुनाव को लेकर भाकपा-माले ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर चार सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ने का एलान किया. माले ने आरा, सीवान, काराकाट, जहानाबाद और पाटलीपुत्र में से एक सीट पर राजद उम्मीदवार को समर्थन देने का निर्णय किया है. साथ ही बेगूसराय में सीपीआइ के उम्मीदवार और उजियारपुर में सीपीएम के उम्मीदवार को समर्थन करने का निर्णय किया है.

पार्टी कार्यालय में शनिवार को जानकारी देते हुए माले के राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि भाजपा के आने से लोकतंत्र, जनता के अधिकार और देश की गंगा-जमुनी संस्कृति के खिलाफ बड़ा खतरा हो गया है. इसलिए पार्टी भाजपा के खिलाफ जनसमर्थन के साथ कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि पहले से ही माले कम सीटों पर चुनाव लड़ने की दिशा में काम कर रही थी. हमलोगों ने तय सात सीटों में वाल्मीकिनगर और कटिहार को छोड़ दिया था. अब एक सीट पर हमें राजद समर्थन करने के लिए कह रही है. इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा होने के बाद हम लोग सात से बची पांच सीटों में एक सीट राजद के लिए छोड़ देंगे. शेष 33 सीटों पर भाजपा विरोध ताकतों को मजबूत करने का काम करेंगे. जल्द ही पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी. संवाददाता सम्मेलन में माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा, अमर, केडी यादव और राजाराम मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version