खुशखबरी : SC/ST और OBC के पक्ष में 200 प्वॉइंट रोस्टर लागू करने के अध्यादेश को मंजूरी, CM नीतीश को मिली बधाई

पटना : विश्वविद्यालयों में 13 पॉइंट रोस्टर को समाप्त कर 200 प्वाइंट रोस्टर लागू करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाने का फैसला मोदी कैबिनेट द्वारा किये जाने के बाद जदयू नेता डॉ अशोक चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि 13 पॉइंट रोस्टर के खिलाफ जोरदार तरीके-से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2019 1:29 PM

पटना : विश्वविद्यालयों में 13 पॉइंट रोस्टर को समाप्त कर 200 प्वाइंट रोस्टर लागू करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाने का फैसला मोदी कैबिनेट द्वारा किये जाने के बाद जदयू नेता डॉ अशोक चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि 13 पॉइंट रोस्टर के खिलाफ जोरदार तरीके-से वंचित समुदाय का पक्ष रखने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिल से धन्यवाद. आप सामाजिक न्याय के असली योद्धा हैं. साथ ही कहा है कि 200 पॉइंट रोस्टर पुनः लागू कराने की आपकी कोशिश रंग लायेगी. विश्वविद्यालय में वंचित समाज की हकमारी नहीं होगी.

मालूम हो कि दो दिन पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी सरकार से 13 प्वाइंट रोस्टर खत्म करने की मांग की थी. इस संबंध में मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से फोन पर भी बात की थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से बात किये जाने की जानकारी देते हुए राज्यसभा सांसद और जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने उम्मीद जतायी थी कि दो से तीन दिनों में अच्छी खबर आ जायेगी.

Next Article

Exit mobile version