पटना स्मार्ट सिटी : 85.66 लाख की लागत से बनेगा कैफेटेरिया

पटना : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत राजधानी के वीरचंद पटेल पथ को मॉडल रोड के रूप में विकसित किया जा रहा है. इसको लेकर एजेंसी चयन की प्रक्रिया पूरी करते हुए वर्क ऑर्डर भी दे दिया गया है. अब निगम प्रशासन ने वीरचंद पटेल पथ पर 85.66 लाख की लागत से कैफेटेरिया बनाने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 9:13 AM
पटना : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत राजधानी के वीरचंद पटेल पथ को मॉडल रोड के रूप में विकसित किया जा रहा है. इसको लेकर एजेंसी चयन की प्रक्रिया पूरी करते हुए वर्क ऑर्डर भी दे दिया गया है. अब निगम प्रशासन ने वीरचंद पटेल पथ पर 85.66 लाख की लागत से कैफेटेरिया बनाने की योजना बनायी है. इस योजना से संबंधित प्रस्ताव बुधवार को होने वाली स्थायी समिति की बैठक में लाया जा रहा है. स्थायी समिति से मंजूरी मिलने के बाद योजना पर आगे की कार्रवाई शुरू की जायेगी.
जी प्लस वन फ्लोर का होगा कैफेटेरिया : निगम प्रशासन ने वीरचंद पटेल पथ पर 2200 वर्ग फुट भूखंड चयनित किया है, जिस पर जी प्लस वन फ्लोर की बिल्डिंग बनायी जायेगी. इस बिल्डिंग की बिल्डअप एरिया 1800 वर्ग फुट का होगी. निगम अधिकारी ने बताया कि एजेंसी चयन के बाद छह माह में योजना पूरी की जायेगी, ताकि अंतरराष्ट्रीय स्तर के कैफेटेरिया का संचालन किया जा सके.

Next Article

Exit mobile version