भाजपा और जदयू की तरह बराबर की हैसियत चाहती है प्रदेश कांग्रेस

सीटों के बंटवारे को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधिकृत पार्टी नेताओं से राय लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को सौपेंगे रिपोर्ट पटना : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में लोकसभा चुनाव में सीटों के बटवारे के लिए प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा को अधिकृत किया है. प्रदेश अध्यक्ष पार्टी नेताओं से रायशुमारी कर राष्ट्रीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2019 8:40 AM
सीटों के बंटवारे को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधिकृत
पार्टी नेताओं से राय लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को सौपेंगे रिपोर्ट
पटना : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में लोकसभा चुनाव में सीटों के बटवारे के लिए प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा को अधिकृत किया है. प्रदेश अध्यक्ष पार्टी नेताओं से रायशुमारी कर राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौपेंगे. इसी आधार पर राष्ट्रीय स्तर पर सीटों की घोषणा की जायेगी. शनिवार को दिल्ली में राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष डाॅ ॅमदन मोहन झा और विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह बैठक में शामिल हुए. बैठक में राहुल गांधी ने संकेत दिया है कि प्रदेश अध्यक्ष ही महागठबंधन की सीटों के बंटवारे के लिए अधिकृत हैं.
अगर सीटों के बंटवारे में कोई बड़ी अड़चन आती है तब उस मामले में राष्ट्रीय अध्यक्ष को हस्तक्षेप करने की आवश्यकता होगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व पर यह बड़ा भरोसा जताया है. कांग्रेस भाजपा और जदयू की तरह बराबर की हैसियत चाहती है. प्रदेश अध्यक्षों व विधानमंडल दल के नेताओं के साथ बैठक में खुद राहुल गांधी ने पटना की रैली की कई बार तारीफ की.

Next Article

Exit mobile version