रालोसपा के बिहार बंद का दिखा आंशिक असर, 300 लोग गिरफ्तार, उपेंद्र को पीएमसीएच से मिली छुट्टी

पटना : रालोसपा द्वारा आयोजित बिहार बंद का सोमवार को छिटपुट असर दिखा. इसके कारण दोपहर में आयकर गोलंबर से कोतवाली टी तक कुछ देर जाम लगा रहा. डाकबंगला चौराहा पर बंद समर्थक जमे रहे और आयकर गोलंबर पर पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की. आवागमन डेढ़-दो घंटे तक बािधत रहा. वाहनों को परेशानी से बचाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2019 6:28 AM
पटना : रालोसपा द्वारा आयोजित बिहार बंद का सोमवार को छिटपुट असर दिखा. इसके कारण दोपहर में आयकर गोलंबर से कोतवाली टी तक कुछ देर जाम लगा रहा. डाकबंगला चौराहा पर बंद समर्थक जमे रहे और आयकर गोलंबर पर पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की.
आवागमन डेढ़-दो घंटे तक बािधत रहा. वाहनों को परेशानी से बचाने के लिए दोपहर एक बजे डाकबंगला की ओर जाने वाले फ्लैंक को कोतवाली टी के पास बंद कर दिया गया. दीघा के मकदुमपुर गेट नंबर 88 के पास मुख्य मार्ग पर लोगों ने टायर जला का रास्ते को बंद कर दिया था.
उपेंद्र को पीएमसीएच से छुट्टी
शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर शनिवार को राजभवन मार्च के दौरान पुलिस लाठी चार्ज में घायल हुए रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि मारने से बचानेवाला बड़ा होता है. सोमवार को वे स्वस्थ होकर पीएमसीएच से अपने घर पहुंचे. वहीं राजद ने बिहार बंद की सफलता पर लोगों को बधाई दी है.
बिहार में 300 लोग किये गये गिरफ्तार
पटना : राज्य भर में बंद के दौरान करीब तीन सौ लोगों को गिरफ्तार किया गया. सबसे अधिक गिरफ्तारी गोपालगंज में हुई, जहां सवा दो सौ कार्यकर्ताओं को हिरासत मेें लिया गया. पटना में बंद का कोई खास असर नहीं देखा गया.
डाकबंगला चौराहे पर रालोसपा, कांग्रेस, राजद, हम और अन्य पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया और सरकार विरोधी नारेबाजी की. पटना में बंद समर्थक रालोसपा के राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष नागमणि व राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के नेतृत्व में कार्यकर्ता सड़कों पर निकले.

Next Article

Exit mobile version