पटना : ‘सरकार की आलोचना करने वाले तेजस्वी को लग रहे अच्छे’

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि तेजस्वी यादव को आजकल वो लोग अच्छे लगने लगे हैं, जो केंद्र और राज्य सरकार की आलोचना करते हैं. ऐसे लोगों की लिस्ट बनाकर राजद में शामिल करा लेना चाहिए, जिससे कि उन्हें पता चल सके कि इस पार्टी में परिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 3:10 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि तेजस्वी यादव को आजकल वो लोग अच्छे लगने लगे हैं, जो केंद्र और राज्य सरकार की आलोचना करते हैं. ऐसे लोगों की लिस्ट बनाकर राजद में शामिल करा लेना चाहिए, जिससे कि उन्हें पता चल सके कि इस पार्टी में परिवार से ऊपर नहीं सोची जाती.
नीतीश कुमार की सरकार की तारीफ करते हुए संजय सिंह ने कहा कि यहां अपराधियों को अपराध करने में सौ बार सोचना पड़ता है.
यहां आपसी दुश्मनी में ऐसी घटनाएं हुई हैं जिनकी जांच पुलिस कर रही है. बिहार की पुलिस सक्षम है कि वो अपराध को रोक सके. वहीं तेजस्वी पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि 80 विधायकों वाले राजद में 46 विधायक दागी हैं.
वर्ष 1990 से 2005 के राजद के शासनकाल में लोग खौफ में जीने को मजबूर थे. काफी लोग बिहार से पलायन कर गये. संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद के शासनकाल के अपराध पर तो कई फिल्में बन चुकी हैं, वहीं नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज से मुक्त कराया है.

Next Article

Exit mobile version