स्कॉर्पियो सीख रही युवती ने धूप सेंक रहे एक ही परिवार के 5 लोगों को रौंदा

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ में रामकृष्णा नगर थाना के नयाचक में परती जमीन में स्कॉर्पियो चलाना सीख रही युवती ने अचानक नियंत्रण खो दिया और मैदान किनारे धूप सेंक रहे एक ही परिवार के पांच लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. दुर्घटना में 60 वर्षीया एक महिला की मौके पर ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 10:46 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ में रामकृष्णा नगर थाना के नयाचक में परती जमीन में स्कॉर्पियो चलाना सीख रही युवती ने अचानक नियंत्रण खो दिया और मैदान किनारे धूप सेंक रहे एक ही परिवार के पांच लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. दुर्घटना में 60 वर्षीया एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि गंभीर हालत में महिला की 25 साल की बेटी और एक दो साल की नतिनि को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. मृतका की बेटी का निजी हॉस्पिटल और दो साल की नतिनी का पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है. दोनों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है.

लापरवाही से स्कॉर्पियो चला रही युवती के साथ उसका भाई भी था. लोगों की मानें तो दुर्घटना के बाद बगल के ही गांव की रहनेवाली युवती ने ही अपने परिजनों और स्थानीय थाने को सूचना दी. जब तक लोगों की भीड़ जुटती तब तक दोनों भाई- बहन भाग निकले. मौके पर पहुंची रामकृष्णा नगर थाना पुलिस स्कॉर्पियो सुरक्षित वहां से हटाकर थाने ले गयी. इधर, गुस्साये लोगों की भीड़ ने चार घंटे तक हंगामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को नहीं ले जाने दिया और मुआवजा की मांग करने लगे.

हालत नियंत्रण करने के लिए मौके पर आसपास के कई थानों की पुलिस पहुंची और करीब पांच घंटे बाद प्रशासन ने चार लाख के मुआवजा दिये जाने की घोषणा की तब लोग शांत हुए . मृतका के पति डोमन मिस्त्री का बढ़ई का काम करते हैं और अपने बेटी दामाद और परिवार के लोगों के साथ नयाचक में ही रहते हैं. डोमन मिस्त्री मूल रूप से जहानाबाद के घोसी थाने के चिरी डुमरी गांव के रहनेवाले हैं. हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Next Article

Exit mobile version