पटना : रंजय हत्याकांड में पटना पुलिस से मांगी मदद

धनबाद /पटना : रंजय सिंह हत्याकांड में मामा के स्वीकारोक्ति बयान के बाद डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के मौसेरे भाई धैया निवासी हर्ष सिंह भूमिगत हो गये हैं. पुलिस अब हर्ष की गिरफ्तारी की तैयारी में है. एसएसपी मनोज रतन चोथे ने मंगलवार को अपने आवासीय कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि पुलिस रिमांड में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 14, 2018 9:30 AM
धनबाद /पटना : रंजय सिंह हत्याकांड में मामा के स्वीकारोक्ति बयान के बाद डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के मौसेरे भाई धैया निवासी हर्ष सिंह भूमिगत हो गये हैं. पुलिस अब हर्ष की गिरफ्तारी की तैयारी में है. एसएसपी मनोज रतन चोथे ने मंगलवार को अपने आवासीय कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान मामा ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि हर्ष के कहने पर उसने बाढ़ (बिहार) के चंदन शर्मा के साथ मिल कर रंजय की हत्या की. चंदन भी मामा की तरह हर्ष के साथ रहता था.
एसएसपी ने बताया कि चंदन की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस से मदद मांगी गयी है. हर्ष अभी धनबाद में नहीं है. पुलिस हर्ष की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से वारंट हासिल करेगी. मामा के बयान में रघुकुल की संलिप्तता की बात नहीं आयी है.
रंजय की हत्या की योजना की जानकारी नीरज सिंह (अब स्वर्गीय) को नहीं थी. केस का अनुसंधान अभी जारी है. साक्ष्य के आलोक में आगे की कार्रवाई की जायेगी. पुलिस पूछताछ व रिमांड अवधि पूरी होने के बाद मामा को सोमवार को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है. मामा को ट्रांजिट रिमांड पर भोजपुर जेल से धनबाद लाया गया था. जनवरी 2017 में गाड़ी को साइड देने के चक्कर में हर्ष से रंजय का विवाद हुआ था.

Next Article

Exit mobile version