मोबाइल बम बता नर्सिंग होम कर्मियों को धमकाया

पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाउद बिगहा स्थित ज्योति जीवन हॉस्पिटल में हाथ में मोबाइल लेकर एक युवक अंदर आया. इसके बाद युवक ने मोबाइल दिखाते हुए कहा कि यह बम है, सभी को उड़ा दूंगा. दरम्यान डरे- सहमे कर्मियों से युवक ने रुपये की मांग की. हालांकि, नर्सिंग होम के कर्मियों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 9:21 AM
पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाउद बिगहा स्थित ज्योति जीवन हॉस्पिटल में हाथ में मोबाइल लेकर एक युवक अंदर आया. इसके बाद युवक ने मोबाइल दिखाते हुए कहा कि यह बम है, सभी को उड़ा दूंगा. दरम्यान डरे- सहमे कर्मियों से युवक ने रुपये की मांग की. हालांकि, नर्सिंग होम के कर्मियों ने आधा घंटा की मशक्कत के बाद युवक को पकड़ लिया.
इसी बीच नर्सिंग होम के संचालक डॉ ज्योति रंजन को इसकी सूचना दी. पकड़ में आये युवक को कर्मियों ने पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान धर्मेंद्र कुमार उर्फ लल्लू के तौर पर हुई है. वह पत्रकार नगर थाना से पूर्व के अापराधिक मामले में जेल जा चुका है. पुलिस ने तलाशी के दरम्यान युवक के पास से दो मोबाइल, 515 रुपये, एयर फोन व चार्जर समेत अन्य सामान बरामद किये.
नर्सिंग होम के संचालक ने पुलिस को बताया कि आरोपित लूटपाट या जानलेवा हमले की नीयत नर्सिंग होम में आया था. पुलिस की मानें तो पकड़े गये युवक के मोबाइल पर सूरज का लगातार कॉल आ रहा था, जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपित को ने जेल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version