पटना : पाकिस्तान के लोग नरेंद्र मोदी जैसा पीएम चाहते हैं : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि भारत को शक्तिशाली नेतृत्व देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को यहां विपक्ष हटाना चाहता है. कुछ लोग तो इसके लिए पाकिस्तान की मदद भी मांग चुके हैं. लेकिन खुद वहां के लोग मोदी जैसा प्रधानमंत्री लाना चाहते हैं. पाकिस्तानियों को मलाल है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 5:58 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि भारत को शक्तिशाली नेतृत्व देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को यहां विपक्ष हटाना चाहता है. कुछ लोग तो इसके लिए पाकिस्तान की मदद भी मांग चुके हैं.
लेकिन खुद वहां के लोग मोदी जैसा प्रधानमंत्री लाना चाहते हैं. पाकिस्तानियों को मलाल है कि उनके शासकों ने उन्हें कितना पीछे छोड़ दिया. 18 घंटे काम करने वाले भारतीय प्रधानमंत्री ने न केवल तेज विकास किया, बल्कि पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग पड़ा आतंकवादी देश साबित कर दिया. पड़ोसी के यहां इस बार कश्मीर नहीं हमारी आक्रामक विदेश नीति बड़ा मुद्दा है.
एक अन्य ट्वीट में मोदी इस साल मध्य जुलाई तक बिहार में सामान्य से 32 फीसद तक कम वर्षा होने से प्रकृति की यह चेतावनी मिल रही है कि हमें हरित आवरण और वन क्षेत्र बढ़ाने पर गंभीरता से काम करना पड़ेगा. चुनौती को अवसर में बदलने के लिए एक करोड़ पौधे लगाने का संकल्प लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version