36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा विशेष राज्य के दर्जे की मांग हमेशा उठाते रहेंगे

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के हित में वह विशेष राज्य के दर्जे की मांग हमेशा उठाते रहेंगे. राज्य सरकार अपने संसाधनों का सदुपयोग कर योजनाओं का संचालन कर रही है. गांधीजी के विचारों को मान कर हम प्रचार पर फालतू पैसे खर्च नहीं करते हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि एलायंस […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के हित में वह विशेष राज्य के दर्जे की मांग हमेशा उठाते रहेंगे. राज्य सरकार अपने संसाधनों का सदुपयोग कर योजनाओं का संचालन कर रही है. गांधीजी के विचारों को मान कर हम प्रचार पर फालतू पैसे खर्च नहीं करते हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि एलायंस के साथ काम करने की कुछ परेशानियां होती हैं, लेकिन क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म से कभी समझौता नहीं होगा.

सरकार न्याय के साथ विकास के एजेंडे पर कायम है और आगे भी रहेगी. वह सोमवार को यहां एएन कॉलेज में अनुग्रह नारायण जयंती सह स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि शराब का सेवन या कारोबार मौलिक अधिकार में शामिल नहीं है. यह बात सुप्रीम कोर्ट ने भी कही है.
…तो माफ करा देंगे स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड का कर्ज
मुख्यमंत्री ने युवाओं से आह्वान किया कि स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड का जम कर लाभ उठाएं. इसमें छात्रों को बगैर गारंटर चार लाख रुपये तक का कर्ज आसानी से उपलब्ध कराया जाता है. कहा कि चिंता मत करो. अगर पढ़ाई खत्म होने के बाद भी पैसा लौटाने की स्थिति में नहीं रहोगे, तो हम वह कर्ज भी माफ करा देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें