बाइकर्स गैंग के सदस्य की पिटाई, पुलिस का लाठीचार्ज

पटना : समनपुरा के युवकों द्वारा किंग्स ऑफ पटना से जुड़े दिवाकर कुमार की पिटाई के विरोध में स्थानीय लोगों ने जम कर हंगामा किया. जगदेव पथ के समीप बेली रोड को जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने राहगीरों से बदसलूकी भी की. यहां तक कि होर्डिंग आदि में आग भी लगा दी. सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2018 3:45 AM

पटना : समनपुरा के युवकों द्वारा किंग्स ऑफ पटना से जुड़े दिवाकर कुमार की पिटाई के विरोध में स्थानीय लोगों ने जम कर हंगामा किया. जगदेव पथ के समीप बेली रोड को जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने राहगीरों से बदसलूकी भी की. यहां तक कि होर्डिंग आदि में आग भी लगा दी. सड़क जाम करने के कारण रुकनपुरा, रूपसपुर, राजाबाजार, खाजपुरा आदि इलाकों में भीषण जाम लग गया. अंत में पुलिस ने लाठीचार्ज कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा.

पुलिस को उस इलाके में जाम हटाने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. दिवाकर समनपुरा के मो दानिश हत्याकांड का आरोपित रहा है और दो माह पहले ही उस मामले में जमानत पर छूटा था.
शुक्रवार को समनपुरा इलाके में सक्रिय बाइकर्स ग्रुप शहंशाह गैंग के सदस्यों ने किंग्स ऑफ पटना के युवक दिवाकर की लाठी-डंडे व ईंट पत्थर से पिटाई कर सिर फोड़ दिया था. सूचना मिलने पर पुलिस समय पर पहुंच गयी थी, जिसके कारण अपराधियों को भागना पड़ा था और उसकी जान बच गयी थी. इस मामले में दिवाकर के बयान के आधार पर समनपुरा के युवक शाकिब, आबिद व इब्राहिम के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version