36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक के धक्के से मां की मौत, पुत्र हुआ जख्मी

दानापुर : गुरुवार को गोला रोड स्थित ट्रक के धक्के से बाइक सवार अधेड़ महिला की मौत हो गयी और पुत्र जख्मी हो गया. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला. जानकारी के अनुसार बलुआ, मनेर निवासी पुटू सिंह की पत्नी संगीता देवी अपने पुत्र मनीष कुमार के साथ मोटरसाइकिल से बहनोई आरती […]

दानापुर : गुरुवार को गोला रोड स्थित ट्रक के धक्के से बाइक सवार अधेड़ महिला की मौत हो गयी और पुत्र जख्मी हो गया. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला. जानकारी के अनुसार बलुआ, मनेर निवासी पुटू सिंह की पत्नी संगीता देवी अपने पुत्र मनीष कुमार के साथ मोटरसाइकिल से बहनोई आरती सिंह के निधन होने पर गोला रोड स्थित उनके आवास पर गयी, तो पता चला की पूरा परिवार पटना स्थिति अस्पताल में है. वहां से पुत्र मनीष के साथ पटना अस्पताल जा रही थी. गोला रोड स्थित संत कैरेंस स्कूल के समीप ट्रक का चालक गाड़ी को बैक कर रहा था. इसी दौरान बाइक सवार उसकी चपेट आ गया, जिससे महिला के सिर पर ट्रक चढ़ गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

जबकि पुत्र मनीष जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही अभी बहनोई के निधन से पूरा परिवार सदमे से उभरा नहीं था कि संगीता देवी की मौत की घटना से कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया .जख्मी मनीष को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर थाना गयी.

इस संबंध में ट्रैफिक थानाध्यक्ष पीके मिश्र ने बताया कि मिलर ट्रक बैक कर रहा था. इसी दौरान पीछे से बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गये.

ट्रक को जब्त कर थाना भेजा गया. परिजन के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें