1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 10th class student reached school with pistol and cartridges in bag students stirred up teacher surprised asj

बैग में पिस्टल और कारतूस लेकर स्कूल पहुंचा 10वीं का छात्र, छात्रों में हड़कंप, शिक्षक हैरान

दिल्ली सेंट्रल स्कूल के 10वीं का एक छात्र बुधवार को बैग में पिस्तौल और कारतूस लेकर क्लास रूम में जा पहुंचा. स्कूल पटना-गया एनएच से सटे धनरूआ थाने की सरवां गुमटी के पास है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

मसौढ़ी. दिल्ली सेंट्रल स्कूल के 10वीं का एक छात्र बुधवार को बैग में पिस्तौल और कारतूस लेकर क्लास रूम में जा पहुंचा. स्कूल पटना-गया एनएच से सटे धनरूआ थाने की सरवां गुमटी के पास है.

इसी स्कूल का छात्र कुमार आदित्य शर्मा जब क्लास रूम में एक पिस्तौल और पांच कारतूस लेकर पहुंचा, तो अन्य छात्रों में हड़कंप मच गया. छात्रों ने इसकी सूचना प्राचार्य गौरव कुमार को दी. प्राचार्य ने आदित्य को अपने पास बुलाया और उसका बैग खोलकर देखा तो वे भी दंग रह गये.

यह खबर पूरे स्कूल में फैल गयी. डर के मारे कई छात्र तो स्कूल से घर की ओर निकल गये. प्राचार्य ने इसकी सूचना धनरूआ पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र से पूछताछ करने लगी. छात्र ने बताया कि उसे खुद नहीं पता कि उसके बैग में हथियार कहां से आया.

पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उसके पास से बरामद हथियार को जब्त कर लिया. पुलिस ने बताया कि कुमार आदित्य शर्मा मसौढ़ी थाने के दहीभत्ता गांव के चंद्रभूषण शर्मा का बेटा है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आदित्य के पास पिस्तौल कहां से आया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें