हिमाचल और गुजरात की हार भांप कर सोनिया ने लिया फैसला

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की शर्मनाक पराजय को भांप कर सोनिया गांधी ने राजनीति से संन्यास लेने का फैसला किया. दिल की सर्जरी और चारा घोटाला में लगातार सुनवाई से परेशान लालू प्रसाद को भी विश्राम की जरूरत है. तेजस्वी यादव पिता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 7:10 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की शर्मनाक पराजय को भांप कर सोनिया गांधी ने राजनीति से संन्यास लेने का फैसला किया. दिल की सर्जरी और चारा घोटाला में लगातार सुनवाई से परेशान लालू प्रसाद को भी विश्राम की जरूरत है.
तेजस्वी यादव पिता की चिंता छोड़ कर जनता की सेवा में लगातार सक्रिय नीतीश कुमार को संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं. मुख्यमंत्री के बारे में बोलने से पहले वे अपनी राजनीतिक उम्र भी नहीं देखते. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि गुजरात की जनता ने 55 साल में दूसरी बार सबसे ज्यादा मतदान कर पीएम नरेंद्र मोदी के कड़े फैसलों और बड़े आर्थिक सुधारों का समर्थन किया़ मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के रिमोट कंट्रोल से चलनेवाली यूपीए सरकार जब विजय माल्या जैसे पसंसीदा अमीरों को बैंकों के जरिये करोड़ों-अरबों रुपये के कर्ज बांटी, तब लालू प्रसाद विरोध करने के बजाय मंत्री बन जमीन लिखवा रहे थे.

Next Article

Exit mobile version