बिहार : एनडीए के पार्टनर हैं और आगे भी रहेंगे : जीतन राम मांझी

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी की 16 सूत्री मांग को लेकर दिये गये महाधरना सरकार के ध्यान आकर्षण करते हुए जनता के हित में कमियों को दूर कर जनता के बीच मजबूत कड़ी बनाने का प्रयास है. हमारा विरोधी दल से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:35 AM
पटना : पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी की 16 सूत्री मांग को लेकर दिये गये महाधरना सरकार के ध्यान आकर्षण करते हुए जनता के हित में कमियों को दूर कर जनता के बीच मजबूत कड़ी बनाने का प्रयास है. हमारा विरोधी दल से कोई संपर्क नहीं और महाधरना कर कोई हल्ला नहीं बोले. यह एनडीए से हमारे दल की दूरी का कोई कारण नहीं, एनडीए के पार्टनर हैं और आगे भी रहेंगे.
मांगों को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल भी मुख्यमंत्री से मिलेगा, जिससे एनडीए को फायदा हो. उन्होंने कहा कि समाज में कई गलत मैसेज आ रहे हैं, यह हम अवगत करा रहा है. शराबबंदी मामले में आज 71,000 लोग जेल में हैं, जिसमें 60 हजार लोग गरीब हैं. कुछ शराबबंदी कानून के कारण बेकसूर लोग जेल में हैं यह हमारे लिए दुख की बात है. यह विरोध की नहीं समीक्षा की बात है, जिससे गरीब को परेशानी हो रही है.

Next Article

Exit mobile version