बिहार : वोटों की समीक्षा यात्रा कर रहे सीएम : तेजस्वी

पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वोटों की समीक्षा यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जनता की नहीं अपने इमेज की चिंता है. तभी तो विकास का दावा करनेवाले सीएम का जनता जगह-जगह विरोध कर रही है. वे जनता की नहीं अफसरों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:31 AM

पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वोटों की समीक्षा यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जनता की नहीं अपने इमेज की चिंता है.

तभी तो विकास का दावा करनेवाले सीएम का जनता जगह-जगह विरोध कर रही है. वे जनता की नहीं अफसरों की सुन रहे हैं. उनके विकास के दावों से जनता ऊब चुकी है. अब उनसे काम नहीं हो रहा है. उन्हें राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए. अपने सरकारी आवास पर गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि गांव, कस्बे में विकास नहीं हो रहा है.

फिर किस चीज की समीक्षा हो रही है. शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन नहीं देकर तरह-तरह का झांसा दिया जा रहा है. प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, राजेंद्र राम व एज्या यादव मौजूद थे. इधर, राजद कार्यकारिणी के सदस्य भाई अरुण कुमार को प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने पार्टी के साथियों के साथ अमर्यादित व्यवहार करने के आरोप में छह वर्षों के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version