कोचिंग संचालकों का आतंक कुणाल धराया

जहानाबाद/पटना : शहर के काको मोड़ बिजली बोर्ड कार्यालय के समीप से मंगलवार की देर रात पुलिस ने तीन जिलों के आतंक कहे जानेवाले कुणाल को धर दबोचा है. नगर थाने में प्रेस वार्ता करते हुए पुलिस कप्तान मनीष ने बताया कि कुणाल अपराधी है. उसने पटना, अरवल और जहानाबाद जिले के ग्रामीण इलाके में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 7:14 AM
जहानाबाद/पटना : शहर के काको मोड़ बिजली बोर्ड कार्यालय के समीप से मंगलवार की देर रात पुलिस ने तीन जिलों के आतंक कहे जानेवाले कुणाल को धर दबोचा है. नगर थाने में प्रेस वार्ता करते हुए पुलिस कप्तान मनीष ने बताया कि कुणाल अपराधी है. उसने पटना, अरवल और जहानाबाद जिले के ग्रामीण इलाके में आतंक फैला रखा था. खासकर पटना इसका मुख्य केंद्र था, जहां वह कई कांडों को अंजाम दे चुका है.
वह जहानाबाद में भी पांव पसारने की तैयारी कर रहा था. इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा. पटना में कोचिंग संचालकों के बीच इसके नाम का खौफ था. अब तक वह छह कोचिंग संचालकों से करीब 54 लाख रुपये की रंगदारी मांग चुका है. वहीं कुछ संचालकों ने रकम नहीं दिया तो उस पर जानलेवा हमला और कुछ के घरों पर बम भी बरसा चुका है.
कुख्यात कुणाल मूल रूप से अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के अइरा गांव निवासी इंदल शर्मा का पुत्र है. पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा, दो कारतूस, तीन इपीआईसी कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल, बैग आदि बरामद किया है.
एसपी को सूचना मिली थी कि कुणाल शर्मा जहानाबाद में है, जो शैक्षणिक संस्थानों से रंगदारी की मांग कर सकता है. सूचना पर डीआईयू की टीम का गठन किया गया और छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसने पहचान छुपाने के लिए दाढ़ी बढ़ा रखी थी.

Next Article

Exit mobile version