धरना पर बैठे लोगों को विधायक ने समझाया

पटना सिटी : आवास बचाने के लिए संघर्ष कर रहे लोगों के बीच बुधवार को कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा पहुंचे. बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले आयोजित धरना को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि आवास बोर्ड के मामले में नगर विकास व आवास मंत्री व बोर्ड के प्रबंध निदेशक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 7:11 AM
पटना सिटी : आवास बचाने के लिए संघर्ष कर रहे लोगों के बीच बुधवार को कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा पहुंचे. बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले आयोजित धरना को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि आवास बोर्ड के मामले में नगर विकास व आवास मंत्री व बोर्ड के प्रबंध निदेशक से मिले हैं.
सरकार की ओर से सकारात्मक आश्वासन फ्लैटधारियों को फ्लैट उपलब्ध कराने के लिए दिया गया है. आवास बोर्ड के पहले के आदेश को भी रद्द कर दिया गया है. दरअसल मामला यह है कि बिहार राज्य आवास बोर्ड की ओर से नोटिस दिया गया था, जिसमें 12 दिसंबर तक फ्लैट को खाली कर चाबी बोर्ड को सौंप देने को कहा गया था. इसी नोटिस के खिलाफ बीते पांच दिसंबर से मोर्चा के बैनर तले धरना दिया जा रहा है.
जहां बुधवार को विधायक पहुंचे और धरनार्थियों के साथ धरना पर बैठे. अध्यक्षता मोर्चा के अध्यक्ष शशिकांत शर्मा ने की. संचालन सचिव हीरा सिंह कर रहे थे. धरना में पार्षद पूनम शर्मा, अजय मिश्र, रामराज यादव, पूर्व पार्षद चंद्रशेखर कुमार उर्फ लालदहीन, रवि यादव, प्रमोद कुमार आदि शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version