23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : ‘यात्रा में घोटालों पर पर्दा डालने का गुर सिखाते हैं मुख्यमंत्री’ : तेजस्वी यादव

पटना : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री की विकास यात्रा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की यात्रा पर निकलने से कौन सा विकास हो जाता है. बिहार में लगातार हो रहे घोटाले के अलावा और कहां विकास हो रहा है. यह बिहार की जनता के […]

पटना : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री की विकास यात्रा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की यात्रा पर निकलने से कौन सा विकास हो जाता है.
बिहार में लगातार हो रहे घोटाले के अलावा और कहां विकास हो रहा है. यह बिहार की जनता के समझ के परे है. मुख्यमंत्री विकास यात्रा नहीं, दीमक यात्रा कर रहे हैं. मंत्रालय व विभाग में बेपरवाह घोटाले हो ही रहे हैं तो अपनी विभागीय समीक्षा में वे क्या करते हैं. घोटाले कर उन पर पर्दा डालने के गुर सिखाते हैं या सिर्फ मीडिया में इमेज बनाते हैं. यह दीमक यात्रा भी धड़ल्ले से हो रहे घोटालों पर से ध्यान भटकाने की कमजोर कोशिश है.
उन्हें जनादेश पर डाका डालने की एवज में माफी यात्रा व प्रायश्चित यात्रा पर निकलनी चाहिए. मुख्यमंत्री को विकास यात्रा नहीं बल्कि पहले से घोषित कार्य पूर्ण नहीं होने व दरअसल जनाधार का बलात्कार करने पर जनता में जो इनकी किरकरी हुई है, उसी से पार पाने की जद्दोजहद है. वे जनता को मूर्ख समझते हैं. सीएम ने अपनी पार्टी के स्थानीय नेताओं को उद्घाटन करने लायक योजनाओं की सूची सुपुर्द करने को कहा है. यह हास्यास्पद है कि इनमें से आधे वे योजनाएं व परियोजनाएं हैं जिनका स्वयं मुख्यमंत्री ही पहले ही उद्घाटन या शिलान्यास कर चुके हैं.
तेजस्वी ने कहा कि बिहार में योजना का नाम लेने पर घोटाला हाजिर हो जाता है. शौचालय घोटाला, धान घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, सात नश्चिय के नाम पर घोटाला, सृजन घोटाला, जननी घोटाला,जाम बस्टर घोटाला सहित अन्य घोटाले हैं.अपने व सत्ता के करीबियों को बाइज्जत बचाने का अंतरात्मा बाबू में जबरदस्त हुनर है. जांच के नाम पर बड़ी तत्परतापूर्वक बिहार की जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें