सिपारा टर्मिनल से तेल उठाव शुरू, ग्रामीण क्षेत्र में पेट्रोल पंप खुले

पटना. पटना टैंकर्स एसोसिएशन की दस दिनों तक चली हड़ताल की वजह से पटना सहित 12 जिलों में स्थित आईओसी के पेट्रोल पंप बंद का सबसे अधिक असर ग्रामीण क्षेत्रों में पड़ा था. हड़ताल खत्म होने के बाद शनिवार से सिपारा टर्मिनल से तेल का उठाव शुरू हुआ और पंपों पर तोल की डिलिवरी हुई. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 8:04 AM
पटना. पटना टैंकर्स एसोसिएशन की दस दिनों तक चली हड़ताल की वजह से पटना सहित 12 जिलों में स्थित आईओसी के पेट्रोल पंप बंद का सबसे अधिक असर ग्रामीण क्षेत्रों में पड़ा था. हड़ताल खत्म होने के बाद शनिवार से सिपारा टर्मिनल से तेल का उठाव शुरू हुआ और पंपों पर तोल की डिलिवरी हुई. रविवार को सभी पेट्रोल पंप खुल गये. ज्ञात हो कि शुक्रवार को देर रात आईओसी और पटना पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अधिकारियों के बीच 12 घंटे तक चली लंबी वार्ता के बाद मांग पूरा करनेे के आश्वासन के बाद पटना टैंकर्स एसोसिएशन ने हड़ताल वापस ले ली.
रविवार से कई दिनों से बंद पड़े पेट्रोल पंप खुलने से लोगों ने राहत की सांस ली. उल्लेखनीय है कि अरवल, औरंगाबाद, भोजपुर, बक्सर, गया, गोपालगंज, जहानाबाद, कैमूर, सीवान, वैशाली, रोहतास जिले में सिपारा टर्मिनल से प्रतिदिन 300 टैंकर्स से तेल की सप्लाई होती है. बंद के दौरान बरौनी टर्मिनल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के बिहटा टर्मिनल से कुछ टैंकर तेल की सप्लाई की गयी थी.

Next Article

Exit mobile version