पर्यटन के लिए बिहार घूमें तेजस्वी यादव : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि यात्रा करने से सत्ता नहीं मिलती है. अगर ऐसा होता तो कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी कब के प्रधानमंत्री बन जाते. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव भी बिहार घूमना चाहते हैं तो घूम लें. पर्यटन के लिहाज से बिहार बहुत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 7:44 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि यात्रा करने से सत्ता नहीं मिलती है. अगर ऐसा होता तो कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी कब के प्रधानमंत्री बन जाते.
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव भी बिहार घूमना चाहते हैं तो घूम लें. पर्यटन के लिहाज से बिहार बहुत अच्छा है और यहां का इतिहास भी काफी मजबूत है. तेजस्वी तो हवाई जहाज से लैंड करने वालों में से हैं. उन्हें न तो बिहार की संस्कृति के बारे में पता है और न ही यहां की विरासत के बारे में. राजनीतिक यात्रा निकालने के लिए सामाजिकता का ज्ञान होना जरूरी होता है. सिर्फ देखा-देखी यात्रा निकालने वाले ये बताएं कि उनकी यात्रा का उद्देश्य क्या है? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो अपनी यात्रा हर साल निकालते हैं.
जनता के बीच सरकार की योजनाओं का क्या हाल है, जनता से जानने की कोशिश करते हैं. नीतीश कुमार पहली बार यात्रा नहीं निकला रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को बिहार मॉडल को देख कर जलन हो रही है, क्योंकि इस बिहार मॉडल में जंगलराज की एंट्री नहीं है. बिहार को मॉडल नीतीश कुमार ने बनाया है और इसमें दिन-रात मेहनत की है.

Next Article

Exit mobile version