31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पढ़ाई के साथ पैसे कमाने के लिए बेचने लगे शराब, करते थे ऐयाशी

कोतवाली पुलिस ने पकड़ा, 110 टेट्रा पैक शराब बरामद घूमने-फिरने के पैसे निकल जाते थे पटना : पटना में रह कर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र भी अब शराब तस्करी के धंधे में लग गये है. ऐसे ही चोर छात्रों को कोतवाली पुलिस ने जीपीओ गोलंबर पर पकड़ लिया और उनके बैग से […]

कोतवाली पुलिस ने पकड़ा, 110 टेट्रा पैक शराब बरामद
घूमने-फिरने के पैसे निकल जाते थे
पटना : पटना में रह कर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र भी अब शराब तस्करी के धंधे में लग गये है. ऐसे ही चोर छात्रों को कोतवाली पुलिस ने जीपीओ गोलंबर पर पकड़ लिया और उनके बैग से 110 टेट्रा पैक शराब की बरामदगी की गयी. पकड़े गये छात्रों में राजेश कुमार, कृष्णा कुमार, सचिन कुमार व प्रेम कुमार शामिल है. ये सभी इंटर व स्नातक के छात्र है. ये लोग शराब को उत्तरप्रदेश से लेकर आ रहे थे और चेकिंग में पकड़े गये.
पूछताछ में इन लोगों ने पुलिस को बताया कि ये लोग पहले भी उत्तरप्रदेश व झारखंड से शराब की खेप ला चुके है. और एक 180 एमएल की शराब की टेट्रा पैक को तीन सौ रुपये में बिक्री करते थे. इससे उन्हें तुरंत ही अच्छी कमाई हो जाती थी. जिससे उनके घूमने-फिरने व ब्रांडेड कपड़े के पैसे आसानी से निकल जाते थे. कोतवाली पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया है. पटना में राजेश कमला नेहरू नगर में रहता है और सचिन महेश नगर इलाके में किराये का कमरा लेकर पढ़ाई करता है. डीएसपी विधि व्यवस्था ने बताया कि ये सभी छात्र है और शराब तस्करी के धंधे में लग गये थे.
तूफान एक्सप्रेस से शराब का बोरा फेंका, किया गायब
बाढ़. तस्करों ने शहरी रेल हॉल्ट के पास बुधवार की सुबह करीब आठ बजे अप तूफान एक्सप्रेस का चेन पुलिंग कर रोक दिया और शराब का पाउच भरा कई बोरे फेंक दिये. ट्रेन करीब 10 मिनट तक हॉल्ट के पास रुकी रही. इस ट्रेन में स्कॉर्ट पार्टी नहीं होने का आरोप यात्रियों ने लगाया.
वहीं फेंके गये कई शराब भरे बोरे करीब आधे घंटे तक पटरी किनारे झाड़ी में पड़े रहे. बाद में तस्कर बोरे को सिर पर उठा कर भाग निकले. बताया जाता है कि शहरी रेल हॉल्ट के पास दो रेल थाना क्षेत्र का इलाका है. इसके कारण कारोबारी फायदा उठा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें