बिहटा : बाइक सवार चार लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम

विरोध करने पर कर्मचारियों से मारपीट बिहटा : थाना क्षेत्र के मनेर-बिहटा रोड पर कोरहर गांव के समीप बाइक सवार लुटेरों ने श्याम फिलिंग पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को बंधक बना कर 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना सुबह करीब पौने पांच बजे की है. कर्मियों की मानें, तो लुटेरे कैशियर के पास भी लूट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 11:11 AM
विरोध करने पर कर्मचारियों से मारपीट
बिहटा : थाना क्षेत्र के मनेर-बिहटा रोड पर कोरहर गांव के समीप बाइक सवार लुटेरों ने श्याम फिलिंग पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को बंधक बना कर 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना सुबह करीब पौने पांच बजे की है. कर्मियों की मानें, तो लुटेरे कैशियर के पास भी लूट के इरादे से गये थे, लेकिन सफल नहीं हो पाये वरना बड़ी राशि की लूट हो सकती थी. वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.
पिस्तौल दिखा छीनी राशि : जानकारी के अनुसार नोजल पर मुकेश कुमार उसका और एक अन्य साथी वहां ड्यूटी पर मौजूद थे. इसी दरम्यान दो बाइक पर सवार होकर चार युवक वहां पहुंचे. पहले उनलोगों ने बाइक में तेल भरवाया.
इसके बाद जैसे ही पैसा वापस करने के लिये कर्मचारी ने अपने पैकेट से रुपये निकाले, अपराधियों ने पिस्तौल निकाल कर उसे अपने कब्जे में ले लिया. अपराधियों ने दोनों कर्मचारी को पिस्तौल का भय दिखा कर उनके पास रखे करीब 50 हजार रुपये व एक मोबाइल व अन्य सामान छीन लिया.
इसके बाद लुटेरे पंप के अंदर बैठे कैशियर के पास ले गये. बताया जाता है कि काफी देर तक शटर के बाहर आवाज लगाने पर मैनेजर ने कारण पूछा तो अपराधियों ने जल्द गेट खोलने की धमकी दी. मामला
समझते ही मैनेजर और कैशियर
दोनों सतर्क हो गये तथा गेट खोलने
से मना कर दिया. अपराधियों ने बाहर
से खिड़की तोड़ कर अंदर घुसने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके. इसके बाद लुटेरे वहां से फरार हो गये.
सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान : थानाध्यक्ष
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी छानबीन के बाद कई इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया, लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा. हालांकि थानाध्यक्ष राघव दयाल का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से लुटेरों की पहचान हो गयी है. जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version