स्कॉर्पियो सवार पांच अपराधी गिरफ्तार

बरामद पिस्टल इटली की बनी हुई है बाढ़ : शनिवार की देर रात स्कॉर्पियो पर सवार पांच अपराधियों को बाढ़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के गुमटी के पास संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है. तलाशी के दौरान वाहन के अगली सीट के नीचे लोडेड पिस्टल मिला है. पुलिस का कहना है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 8:56 AM
बरामद पिस्टल इटली की बनी हुई है
बाढ़ : शनिवार की देर रात स्कॉर्पियो पर सवार पांच अपराधियों को बाढ़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के गुमटी के पास संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है. तलाशी के दौरान वाहन के अगली सीट के नीचे लोडेड पिस्टल मिला है.
पुलिस का कहना है कि सभी आरोपित डकैती की योजना को अंजाम देने के फिराक में थे. जानकारी के अनुसार प्रभारी थानाध्यक्ष अवधेश चौधरी को सूचना मिली कि बाढ़ रेलवे स्टेशन के गुमटी के पास स्कॉर्पियो में अपराधी बैठकर अपराध की योजना बना रहे हैं. इस सूचना को तत्काल एसएसपी को दी गयी. इसके बाद पुलिस ने रेलवे गुमटी के पास नाकाबंदी की.
इस दौरान रेल गुमटी को पुलिस ने बंद पाया. वहीं पर स्कॉर्पियो खड़ी थी. तलाशी लेने के बाद लोडेड पिस्टल अगली सीट के नीचे मिली. वाहन पर सवार पांचों युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
इस संबंध में गिरफ्तार युवकों की पहचान नालंदा जिले के सारे थाना अंतर्गत खेतलपुरा गांव निवासी रंजीत कुमार ललन के पुत्र कृष्ण कुमार, वेदौली गांव निवासी ब्रहमदेव तिवारी के पुत्र वाहन चालक शिशुपाल तिवारी, शेखपुरा जिले के जयरामपुर थाना के पुनेसरा गांव निवासी अरविंद कुमार के पुत्र निशांत कुमार, तेउस गांव निवासी सतीश प्रसाद सिंह के पुत्र विक्की कुमार और बरबीघा थाने के कुटौथ गांव निवासी विनय कुमार के पुत्र गणेश के रूप में हुई है. वहीं इनके पास से मिला पिस्टल इटली का बना हुआ है. जबकि मैगजीन में सात प्वाइंट 65 एमएम की चार गोलियां मिली हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को रविवार की शाम जेल भेज दिया गया.
बाइक लुटेरा धराया
फुलवारीशरीफ. जानीपुर पुलिस ने मोटरसाइकिल लुटेरा मो अरशद को जानीपुर से गिरफ्तार किया है. इस संबंध में डीएसपी रमाकांत प्रसाद ने बताया कि जानीपुर नटकी भवानी मोड़ के पास मोटरसाइकिल लूट के मामले में मो अरशद को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में चार अन्य लुटेराें मो निहाल, विवेक उर्फ कोबरा, राजा उर्फ शहनवाज और सोनू शर्मा को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. डीएसपी ने यह भी बताया कि नौ माह पहले दारोगा पुत्र मो सैफी हत्याकांड का वह अभियुक्त है, मगर इसमें उसे जमानत मिल चुकी थी.

Next Article

Exit mobile version