मनेर नगर पंचायत के उपाध्यक्ष गुड्डु खान को किया गया गिरफ्तार

बालू माफिया से सांठ-गांठ का आरोप पटना : एसआइटी की टीम ने मनेर इलाके से बालू माफिया से सांठ-गांठ के आरोप में मनेर के गुड्डु खान को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी मनेर से ही की गयी है. यह मनेर के नगर पंचायत का उपाध्यक्ष है. दूसरी ओर बालू माफिया अनिल राय तक भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 9:24 AM
बालू माफिया से सांठ-गांठ का आरोप
पटना : एसआइटी की टीम ने मनेर इलाके से बालू माफिया से सांठ-गांठ के आरोप में मनेर के गुड्डु खान को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी मनेर से ही की गयी है. यह मनेर के नगर पंचायत का उपाध्यक्ष है. दूसरी ओर बालू माफिया अनिल राय तक भी पुलिस पहुंच गयी. लेकिन इस दौरान एसआइटी को जानकारी मिली कि अनिल राय की गिरफ्तारी पर कोर्ट ने रोक लगा रखी है. इसके बाद पुलिस पूछताछ करने के बाद बैरंग लौट आयी.
सिटी एसपी वेस्ट रवींद्र कुमार ने गुड्डु खान की गिरफ्तारी की पुष्टि की. बताया जाता है कि उससे पूछताछ की जा रही है और बालू के धंधे में शामिल और भी लोगों के नामों का खुलासा हो सकता है. विदित हो कि बालू माफिया से गुड्डु खान के सांठ-गांठ होने की जानकारी पुलिस को मिली थी और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी. लेकिन यह फरार था. इधर, पुलिस बालू माफिया सोनू, अजय राय, सुरेंद्र राय आदि को पकड़ने में नाकाम रही है. जबकि इन सभी के खिलाफ पुलिस को वारंट हासिल हो चुकी है.
बताया जाता है कि पुलिस दबिश के बाद ये सभी मनेर व बिहटा के इलाके को छोड़ चुके है. पुलिस को जानकारी मिली कि अनिल राय मनेर में है. इसके बाद उसके घर पर छापेमारी की गयी तो वह मिल गया. इसके बाद उसने कोर्ट से गिरफ्तारी के आदेश की कॉपी को पुलिस को दिखा दिया.

Next Article

Exit mobile version