28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुल पर खुल गयी हेलमेट की दुकान

जेपी सेतु : पुलिस ने दिखायी सख्ती, 512 को लौटाया, 10 पर लगाया फाइन पटना : जाइए सामने झोंपड़ी के पास हेलमेट मिल रहा है. पहले खरीदकर ले आइये, उसके बाद जाइयेगा. दीधा-सोनपुर पुल के इंट्री प्वाइंट पर कुछ ऐसे ही शब्दों में हेलमेट लगाने की सलाह ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी दे रहे थे. पुल […]

जेपी सेतु : पुलिस ने दिखायी सख्ती, 512 को लौटाया, 10 पर लगाया फाइन
पटना : जाइए सामने झोंपड़ी के पास हेलमेट मिल रहा है. पहले खरीदकर ले आइये, उसके बाद जाइयेगा. दीधा-सोनपुर पुल के इंट्री प्वाइंट पर कुछ ऐसे ही शब्दों में हेलमेट लगाने की सलाह ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी दे रहे थे. पुल के बगल में ही हेलमेट की दुकान खुल गयी है. बिना हेलमेट लगाये बाइक चलानेवाले लोगों के विरुद्ध मंगलवार को भी ट्रैफिक पुलिस का विशेष अभियान जारी रहा. इसमें 512 बाइक सवारों को हेलमेट नहीं होने के कारण दीधा-सोनपुर पुल से होकर गुजरने नहीं दिया गया. पुल से होकर गुजर रहे 10 लोगों से इस मौके पर कुल 6,600 रुपये जुर्माने के रूप में भी वसूल किये गये. ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के साथ कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के छात्र-छात्राओं ने भी इसमें सक्रिय भागीदारी निभायी.
अभियान के बावजूद लेते रहे सेल्फी: बिना हेलमेट बाइक चलानेवालों के साथ-साथ पुल पर खड़े होकर सेल्फी लेने वालों के खिलाफ मंगलवार को भी ट्रैफिक पुलिस का अभियान जारी रहा. हालांकि, इसका असर नहीं दिखा. लोग पुल पर खड़े होकर सेल्फी लेते रहे और ट्रैफिक पुलिस के दो मोबाइल यूनिट इनकी खोज में पुल के एक सिरे से दूसरे सिरे तक भटकते रहे. पूरे अभियान के दौरान एक भी सेल्फी लेनेवाला नहीं पकड़ा जा सका.
एएसआइ निलंबित : ड्यूटी पर चार घंटे से अधिक देर से पहुंचने के कारण ट्रैफिक एएसआइ मदन कुमार सिंह को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया. जेपी सेतु पर बिना हेलमेट बाइक चलानेवालों पर रोक लगाने और जुर्माना वसूलने के लिए सुबह छह बजे से पुल पर उनकी डयूटी लगायी गयी थी. लेकिन, वह दिन में 10.15 मिनट पर ड्यूटी पर पहुंचे. देरी से आने के बारे में उन्होंने कोई पूर्व सूचना भी नहीं दी थी, जो निलंबन की वजह बनी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें